top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पार्किंग में खड़ी गाडियो को लॉक लगवाता है जाधव

विक्रोली ट्रैफिक पुलिस की मनमानी



Lock vehicles

मुंबई। जिन गाडियो के ड्राइवर सीट पर ड्राइवर नहीं दिखाई देता ऐसी गाडियो में लॉक लगाने का मनमानी काम विक्रोली ट्रैफिक पुलिस चौकी का वसुलीबाज राजेंद्र जाधव करता है।इस मामले को लेकर घाटकोपर पूर्व के गाडी चालको व मालिको में आक्रोश फ़ैल रहा है।

          

प्राप्त जानकारी के अनुसार घाटकोपर पूर्व स्थित पूर्वी दुर्त महामार्ग पर पुल के नीचे विक्रोली ट्रैफिक विभाग की चौकी है इस चौकी में राजेंद्र जाधव नामक वसुलीबाज उर्फ़ कैशियर कार्यरत है।जाधव दिन इस विभाग के अधीन के ट्रांसपोर्टरों से सिर्फ वसूली का काम करीब 3 साल से करता है।

सोमवार 25 दिसंबर को इस वसुलीबाज ने देखा की जिन गाडियो में ड्राइवर की सीट पर ड्राइवर बैठा नहीं है उन गाडियो में क्लैंप लगवाने का काम किया है।सूत्र बताते हैं करीब दो दशक से उक्त गाडी वाले जिस जगह पर गाड़ियां पार्किंग करते हैं उन गाड़ियॉ में क्लैंप लगवाने वाले राजेंद्र जाधव नामक उक्त वसुलीबाज की मनमानी से यहां के सभी गाडी वालों में आक्रोश फ़ैल गया है।


एक गाडी वाले ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर बताया की जाधव की लिखित शिकायत अब पुलिस कमिश्नर व जॉइंड सीपी पी.के.पडवल से भी करने की तैयारी किए हैं। इस संदर्भ में जाधव का कहना है की हमे जो आदेश वरिष्ठ अधिकारी देते है हम उनके आदेश का पालन करते हैं।इसमें हमारा कुछ भी लेना देना नहीं है।

תגובות


bottom of page