top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पापा का PF का पैसा दे दूंगा लेकिन मेरे साथ... HR ने युवती से की घिनौनी डिमांड



I will give father's PF money but with me... HR made disgusting demand to the girl - matter reached the police
I will give father's PF money but with me... HR made disgusting demand to the girl - matter reached the police

पुलिस के पास पहुंचा मामला

मुंबई : मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती को उसके पिता के पीएफ के पैसे देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी गई। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर प्राइवेट कंपनी के एचआर मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बांद्रा (पूर्व) में रहने वाली 23 साल की युवती के पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2015 में पिता का निधन हो गया था। तब से उनका पीएफ का पैसा अटका था। आरोप है कि एचआर मैनेजर ने मृत पिता के पीएफ के पैसे रिलीज करने के बदले युवती से यौन संबंध बनाने की मांग की। जिसके बाद युवती ने एचआर मैनेजर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत पर मुंबई की खेरवाडी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता युवती घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है। वह अपने छोटे भाई और दादी के साथ रहती है। उसके माता-पिता का कई साल पहले तलाक हो गया था। इस बीच, 2015 में पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उस वक्त पीड़िता महज 15 साल की थीं। इसलिए पिता की कंपनी द्वारा काटे गए पीएफ पर वह दावा नहीं कर सकी। जबकि पिता ने अपने पीएफ के लिए बेटी को भी नॉमिनी बनाया था। बालिग होने के बाद भी जब पीएफ की रकम नहीं मिली तो उसने दफ्तरों के चक्कर काटने शुरू किए।

मृत पिता का पीएफ क्लेम करने के लिए युवती ने जरुरी फॉर्म भी भरे। लेकिन पीएफ की रकम नहीं मिली। बाद में उसे पता चला कि कंपनी के एचआर मैनेजर के पास उसकी पीएफ क्लेम से संबंधित फाइल अटकी है। जब वह एचआर मैनेजर के पास गई तो उसने कथित तौर पर पीएफ का फंड जारी करने के बदले में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इसके बाद युवती सीधे खेरवाडी पुलिस स्टेशन में गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comentários


bottom of page