top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पहिए के नीचे फंसे व्यक्ति को बचाने के लिए यात्री हुए एकजुट



Passengers united to save the person trapped under the wheel
Passengers united to save the person trapped under the wheel

नवी मुंबई : वाशी में यात्रियों ने एक युवक की जान बचाई है। युवक को बचाने के लिए यात्रियों ने संघर्ष किया। युवक लोकल के नीचे आ गया था। युवक को बचाने के लिए यात्रियों ने लोकल ट्रेन को धक्का दिया और युवक की जान बचा ली. इस संबंध में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BBNEWSLIVE

वाशी स्टेशन पर पहिए के नीचे फंसे एक शख्स को बचाने के लिए यात्रियों ने ट्रेन को धक्का दिया. नवी मुंबई के वाशी स्टेशन पर एक उपनगरीय ट्रेन के पहिये के नीचे फंसे एक व्यक्ति को बचाने के लिए यात्रियों ने संघर्ष किया। जिससे युवक की जान बच गई। यात्रियों ने नीचे उतरकर लोकल मोड़कर युवक की जान बचाई है।

प्रतिदिन हजारों यात्री लोकल से यात्रा करते हैं। साथ ही लोकल यात्रा के दौरान और स्टेशन पर लोगों को अलग-अलग अनुभव होते हैं। इसी तरह वाशी में एक अलग ही प्रकार देखने को मिला. यात्रियों ने लोकल ट्रेन को धक्का देकर एक युवक की जान बचाई. एक बार फिर देखने को मिला कि अच्छा काम करने के मामले में मुंबईकर हमेशा आगे रहते हैं।

लोकल ट्रेन से जुड़ी हालिया घटना

हाल ही में, मंगलवार दोपहर दादर स्टेशन पर अंबरनाथ-सीएसएमटी फास्ट लोकल ट्रेन को सबसे अप्रत्याशित कारण से रद्द कर दिया गया था – ट्रेन पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भित्तिचित्र लिखे हुए थे। हालाँकि, मध्य रेलवे अधिकारियों ने दावा किया कि रद्दीकरण तकनीकी कारणों से हुआ था, जिसके बारे में उन्होंने अधिक विस्तार से नहीं बताया। इसके चलते दादर स्टेशन पर सैकड़ों यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

लोकल ट्रेन अपने निर्धारित समय दोपहर 2:45 बजे अंबरनाथ से रवाना हुई और इसे लगभग 4:09 बजे सीएसएमटी पहुंचना था। हालांकि, बीच रास्ते में करीब 3:50 बजे इसे दादर में रद्द कर दिया गया।

bottom of page