top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

नो पार्किंग से वाहन उठाने के नाम पर नागपुर में लोगों से गुंडागर्दी



 Hooliganism against people in Nagpur in the name of picking up vehicles from no parking
Hooliganism against people in Nagpur in the name of picking up vehicles from no parking

नागपुर : नागपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर नो पार्किंग से वाहन उठाने के नाम पर बड़े स्तर पर गुंडागर्दी का मामला देखने को मिल रहा है। दरअसल, पुलिस ने नो पार्किंग से वाहन उठाने का ठेका निजी कंपनी को दे रखा है। ऐसे में निजी कंपनियों के लोग पब्लिक से मारपीट तक कर रहे हैं। गाड़ी उठाने वाले युवकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

वाहन उठाने के नाम पर हो रही मारपीट

नागपुर के इतवारी इलाके से मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार एक युवक अपने परिवार के साथ खरीदारी करने इतवारी गया था, उसका वाहन नो पार्किंग में खड़ा था। इस दौरान पुलिस का पिकअप वाहन पहुंचा। युवक अपनी मोपेड के साथ ही खड़ा था कि पिकअप वाहन में तैनात युवको ने दो पहिया वाहन उठाने शुरू कर दिए। युवक अपना वाहन हटा ही रहा था कि पिकअप वाहन के कर्मचारी जबरन, उससे वाहन छीनने लगे। विरोध करने पर तीनों कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

शिवसेना नेता ने दी चेतावनी

नो पार्किंग एरिया में वाहन उठाने के लिए पिकअप वाहन में काम कर रहे हैं युवक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। वहां वाहन उठाने वाले युवकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले पर शिवसेना पदाधिकारी ने इस संबंध में तहसील पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

पुलिस पर भी सवाल

वाहन उठाने के नाम पर हुई गुंडागर्दी में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। नियमानुसार कार्रवाई करने से पहले पिकअप वाहन में तैनात पुलिस कर्मी को अनाउंसमेंट करनी चाहिए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी तमाशा देख रहा है। उसने बीच बचाव का प्रयास भी नहीं किया। बता दें कि पुलिस ने वाहन उठाने का ठेका निजी कंपनी को दे रखा है।

コメント


bottom of page