top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

नवी मुंबई में मादक पदार्थ तस्कर की मदद करने के आरोप में पुलिस कांस्टेबल निलंबित...



 Police constable suspended for helping drug smuggler in Navi Mumbai...
Police constable suspended for helping drug smuggler in Navi Mumbai...

पनवेल: नवी मुंबई पुलिस बल के एक पुलिस कांस्टेबल को नवी मुंबई पुलिस आयुक्त ने नशीली दवाओं की तस्करी के एक आरोपी को यह जानकारी देने के लिए निलंबित कर दिया है कि पुलिस कब छापेमारी करेगी। पुलिस आयुक्त ने बुधवार रात इस संबंध में आदेश की घोषणा की. निलंबित पुलिस कांस्टेबल का नाम मुजीप नूर मोहम्मद सैयद है. मुजीप रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

यह कार्रवाई नवी मुंबई पुलिस बल के संयुक्त पुलिस आयुक्त संजय येनपुरे के आदेश पर की गई है और पिछले साल (4 दिसंबर) से

पूरे नवी मुंबई में ड्रग डीलरों की धरपकड़ शुरू की गई थी. पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर नशीली दवाओं के विक्रेताओं,

तस्करों और नशीली दवाओं का सेवन करने वालों को गिरफ्तार किया.

ऐसे ही एक मामले में संदिग्ध आरोपी दीपक करांडेकर के पास बड़ी मात्रा में एम.डी. है। पुलिस को यह विश्वसनीय जानकारी मिली कि यह मादक पदार्थ है, वाशी डिवीजन की पुलिस टीम ने दीपक करांडेकर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। जब करंदेकर को सूचना मिली कि पुलिस छापेमारी कर दीपक को गिरफ्तार करने वाली है तो वह सतर्क हो गये. उसने एमडी की थोड़ी मात्रा के बदले दवाओं का एक बड़ा स्टॉक अपने साथ ले लिया। उसने यह दवा अपने पास रखी।

पुलिस इस बात की जांच कर रही थी कि दीपक को छापेमारी की जानकारी पहले कैसे मिली. छापेमारी से पहले दीपक से किसने

संपर्क किया, इसकी तकनीकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस कांस्टेबल मुजीप सैयद का नाम सामने आने पर यह कार्रवाई की गयी है. इससे पहले भी नवी मुंबई पुलिस बल के पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने अपराधियों की मदद करने वाले पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। मुजीप सैयद को गुरुवार से कलंबोली स्थित पुलिस मुख्यालय में पेश होने का आदेश दिया गया है.

コメント


bottom of page