top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

नवी मुंबई में महिला से बलात्कार, छेड़छाड़



 Woman raped and molested in Navi Mumbai - case registered against 2 people
Woman raped and molested in Navi Mumbai - case registered against 2 people

2 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज

नवी मुंबई : अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि नवी मुंबई पुलिस ने शहर में 42 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से एक ने शहर के कलंबोली इलाके की रहने वाली महिला के साथ बार-बार बलात्कार किया।

कलंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और आरोपी ने उससे शादी करने और उसके बच्चों की देखभाल करने का वादा करके बार-बार उसका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि उस व्यक्ति ने बाद में महिला को उसकी जाति के बारे में गाली दी, उसे जान से मारने की धमकी दी और उसकी बेटी को देह व्यापार में धकेल दिया।

उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर उसे शराब पीने के लिए मजबूर किया और उसके साथ छेड़छाड़ की। कथित तौर पर, महिला ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उन्होंने दो लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, छेड़छाड़ और आपराधिक धमकी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों पर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

Comments


bottom of page