top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

नकली देशी शराब की 48 हजार बोतल जब्त



Big action by Excise Department-48 thousand bottles of fake country liquor seized!
Big action by Excise Department, 48 thousand bottles of fake country liquor seized!

उत्पाद शुल्क विभाग की बड़ी कारवाई !

कल्याण : राज्य उत्पाद शुल्क विभाग ने आज सुबह कल्याण में 48 हजार बोतल नकली देशी शराब जब्त की है. राज्य उत्पाद शुल्क विभाग को एक ट्रक में नकली देशी शराब के स्टॉक के परिवहन की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की कल्याण टीम ने कल्याण सुभाष चौक इलाके में जाल बिछाया और इस स्टॉक को जब्त कर लिया गया है।

नकली देशी शराब का परिवहन करने वाले साईनाथ रामगिरवार और अमरदीप फुलझेले को जंजीरों में जकड़ दिया गया है। जब्त शराब पर नगर जिले में देशी शराब बनाने वाली एक नामी कंपनी का लेबल लगा हुआ था. राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की एक टीम इस बात की जांच कर रही है कि ये दोनों शराब का स्टॉक कहां से लाए और कहां ले जाने वाले थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्य उत्पाद शुल्क विभाग को कल्याण मुरबाड रोड से आ रहे एक ट्रक में नकली शराब के स्टॉक के बारे में जानकारी मिली। इस जानकारी के आधार पर राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के कल्याण विभाग ने कल्याण मुरबाड रोड इलाके में जाल बिछाया।

जैसे ही यह ट्रक सुभाष चौक क्षेत्र में नजर आया तो राज उत्पाद शुल्क विभाग के कर्मचारियों ने 18 को रोककर जांच की तो ट्रक में नकली देशी शराब का जखीरा मिला. साथ ही इस ट्रक में 48 हजार 400 बोतलें थीं. राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की टीम ने तुरंत ट्रक में मौजूद साईनाथ रामगिरवार और अमरदीप फुलझेले को हिरासत में ले लिया ।

इस शराब की बोतल पर नगर जिले की एक नामी कंपनी का लेबल लगा हुआ था. राज्य उत्पाद शुल्क विभाग अब इस बात की जांच कर रहा है कि ये दोनों यह स्टॉक कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे, किसे बेचने जा रहे थे।

Comments


bottom of page