top of page
  • Writer's pictureBB News Live

नए साल की पूर्व संध्या पर मुंबई में हुई रेव पार्टी...



नए साल की पूर्व संध्या पर मुंबई में हुई रेव पार्टी...पुलिस ने 100 लोगों को हिरासत में लिया
Rave party

पुलिस ने 100 लोगों को हिरासत में लिया

ठाणे : ठाणे के घोड़बंदर रोड पर एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था. नए साल के जश्न से पहले मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस ने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है. ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इस पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 100 से ज्यादा युवाओं को हिरासत में लिया है.

पुलिस 100 से अधिक युवकों को हिरासत में लेकर उनकी मेडिकल जांच करा रही है. इन लोगों पर इस रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप है. पुलिस ने रात करीब 2 बजे छापेमारी की जिसमें एलएसडी, चरस, गांजा जैसे ड्रग्स भी जब्त किए गए. रेव पार्टी का आयोजन मुंबई से सटे ठाणे के घोड़बंदर रोड पर किया गया था.

रेव पार्टी में युवकों के अलावा 12 लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार किए गए अधिकांश युवा नशे के आदी थे। यह पार्टी एक निजी प्लॉट में चल रही है और इस पार्टी में एलएसडी, चरस, गांजा, चिलम और शराब जैसे कई नशीले पदार्थ उपलब्ध कराए गए थे.

इस रेव पार्टी का मास्टरमाइंड कलवा डोंबिवली इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने रेव पार्टी में शामिल हुए लोगों की 19 बाइक भी जब्त कर ली है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मेडिकल जांच के लिए ठाणे सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

Comments


bottom of page