top of page
  • Writer's pictureBB News Live

नए साल की पूर्वसंध्या से पहले अवैध शराब ले जाते हुए एक कार पकड़ी गई



A car caught carrying illegal liquor ahead of New Year's Eve
carrying illegal liquor

मीरा भयंदर : नए साल की पूर्व संध्या के जश्न की प्रत्याशा में कुख्यात शराब माफिया के खिलाफ अपने तीव्र अभियान को जारी रखते हुए, ठाणे में उत्पाद शुल्क विभाग से जुड़े सी-डिवीजन के अधिकारियों ने रविवार को भयंदर में एक वैगन-आर कार में ले जाई जा रही अवैध (हाथ-भट्टी) शराब जब्त की। .

अभियुक्त को पकड़ने वाले ऑपरेशन का विवरण

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, उपायुक्त (कोंकण) प्रसाद सुर्वे और उत्पाद शुल्क अधीक्षक नीलेश सांगड़े के मार्गदर्शन में उत्पाद शुल्क निरीक्षक अशोक देसले के नेतृत्व में टीम ने राय गांव के पास जाल बिछाया और कार को रोका। निरीक्षण करने पर टीम को प्लास्टिक की थैलियों में भरी 580 लीटर से अधिक अवैध शराब मिली। चालक की पहचान तानाजी प्रकाश पाटिल और दूसरे सवार राम पंडित आडे के रूप में हुई, उन्हें हिरासत में ले लिया गया और अवैध शराब और कार को उत्पाद शुल्क टीम ने जब्त कर लिया।

नए साल की पूर्व संध्या के जश्न की तैयारी में, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने पहले ही रुपये से अधिक की शराब जब्त कर ली है। दिसंबर में ठाणे जिले के विभिन्न हिस्सों में की गई सघन छापेमारी में 1.12 करोड़ रु. एक अन्य कार्रवाई में, मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस की मानव तस्करी विरोधी इकाई (एएचटीयू) ने काशीमीरा के माशाचापाड़ा में एक अलग इलाके में चल रही एक अवैध शराब निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया।

एएसआई उमेश पाटिल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 165 लीटर तैयार अवैध शराब और अन्य सामग्री जब्त करने के अलावा, जहरीली शराब बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए उपकरण को नष्ट कर दिया। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान अशोक लाडक्या के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों पर दोनों मामलों में बॉम्बे निषेध अधिनियम, 1949 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और आगे की जांच चल रही थी।

コメント


bottom of page