top of page
  • Writer's pictureBB News Live

दिशा महिला मंच आयोजित रायगढ़ श्रावणसम्राज्ञी 2022 का आयोजन



मुंबई। नई मुंबई के खांदा कॉलोनी में दिशा महिला मंच के सौजन्य से श्रावणसम्राज्ञी 2022 स्पर्धा का आयोजन किया गया।बेलेझा बँक्वेट हॉल,खांदा कॉलनी में यह कार्यक्रम 31 जुलाई को आयोजित हुआ जिसमे कुल 13 स्पर्धक फायनलिस्ट में थे ।

नई मुंबई की प्रमुख संस्था दिशा महिला मंच के सौजन्य से आयोजित इस स्पर्धा में कुल 13 महिला फायनलिस्ट ने हिस्सा लिया।जिसमें सुप्रिया कांबले प्रथम स्थान प्राप्त कर स्पर्धा की विजेता बनी।इसके अलावा फर्स्ट रनर के तौर पर स्वरा पाटकर व द्वितीय रनर दिक्षा ढोणे चुनी गई।आर के ग्रुप के राजेंद्र कोलकर व महाराष्ट्र श्री 2020 की श्रद्धा ढोके कार्यक्रम में प्रमुख अतिथी के रूप में उपस्थित थी।दिशा महिला मंच की अध्यक्षा प्रमुख समाजसेविका नीलमताई आंधले ने बताया की हर्षला योगेश तांबोली व राहुल इंगले इस स्पर्धा के परीक्षक थे।




इसी तरह इस स्पर्धा के ग्रुमिंग एक्स्पर्ट श्रीजिता बॅनर्जी थी।श्रीमती आंधले ने आगे बताया की हिन्दुस्थान में हर आठ मिनट में एक युवक अथवा एक युवती की जान कैंसर की बिमारी से जाती है।जिसके लिए आम जनता को जनजागृती करने के मकशद से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।विनस वूमन्स अस्पताल की डॉ.सुवर्णा चोपडे व डॉ श्वेता भालेराव ने कॅन्सर से संबंधित जानकारी आम जनता व इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगो की दी है।उन्होंने यह भी बताया की दिशा व्यासपीठ के तरफ से उक्त अस्पताल में रजिस्टर गर्भवती महिला को लड़की पैदा होने पर 5 हजार का अनुदान दिया जाएगा।


इसी तरह डॉ.रजत जाधव द्वारा हीलिंग टच आई अस्पताल में मोतीयाबिंदू का आपरेशन मुफ़्त में किया जाएगा।डॉ.श्रुणाल जाधव के सौजन्य से उक्त अस्पताल में होमिओपॅथी ट्रीटमेंट मुफ़्त में करने की घोषणा की गई है।दिशा महिला मंच के इस कार्यक्रम के लिए व्हेनु पार्टनर बेलेझा बँक्वेट हॉल,आर के ग्रुप, मातोश्री अस्पताल,अथर्व डेंटल क्लीनिक व गिफ्ट पार्टनर मीना इलेमेंट्स,दामजी गणपत गोवारी हाईस्कूल,अस्मिता ब्युटी पार्लर,विजय चिपलेकर व जयेश लोखंडे ने कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग किया है।


दिशा महिला मंच की अध्यक्षा प्रमुख समाजसेविका नीलम आंधले ने बताया की इस कार्यक्रम में सूरदास गोवारी,कामोठे पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक स्मिता जाधव,कु.ऐश्वर्या मोहिते,दिलीप कोरडे आदि मान्यवर उपस्थित थे। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन स्वाती व संस्था की उपाध्यक्ष विद्या मोहिते ने किया।कार्यक्रम में आए हुए सभी मान्यवरों का आभार मानने का काम ख़ुशी सावर्डेकर ने किया है।

Kommentare


bottom of page