top of page
  • Writer's pictureBB News Live

दो दिन से लापता छात्र का पूर्व खदान में मिला शव



Dead body of student missing for two days found in former mine
Dead body of student missing for two days found in former mine

नालासोपारा : दो दिनों से लापता 16 वर्षीय आर्यन बोहत का निर्जीव शरीर 29 दिसंबर की सुबह वसई पूर्व में एक खदान में पाया गया, जैसा कि वालिव पुलिस ने पुष्टि की है।

नालासोपारा के अचोले गांव का 10वीं कक्षा का छात्र आर्यन मंगलवार दोपहर अपने माता-पिता को यह बताकर घर से निकला कि वह दोस्तों के साथ बाहर जा रहा है। चिंता तब बढ़ गई जब आर्यन उस शाम घर नहीं लौटा और उसके पिता सुरेंद्र को उसका मोबाइल फोन बंद मिला। दोस्तों के साथ उसका पता लगाने में असफल रहने पर, सुरेंद्र ने समुदाय को शामिल करते हुए एक स्थानीय खोज शुरू की। बाद में अचोले पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया।

छात्र का शव खदान के तालाब में मिला

शुक्रवार सुबह 9 बजे, न्यू मधुवन क्षेत्र में निर्माण श्रमिकों ने वालिव पुलिस को खदान तालाब में एक शव की सूचना दी। शव को निकालने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आसपास के पुलिस स्टेशनों में गुमशुदगी के मामलों की जांच के दौरान, अधिकारियों ने शव की पहचान आर्यन बोहत के विवरण से मेल खाते हुए की।

हालाँकि शुरू में इसे आकस्मिक मृत्यु के रूप में वर्गीकृत किया गया था, लेकिन बेईमानी के संदेह ने गहन जाँच को प्रेरित किया। हालांकि मामला डूबने की घटना का प्रतीत होता है, पुलिस ने यह निर्धारित करने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है कि क्या बोहत की हत्या की गई होगी। बोहत के निधन से पहले उनके साथ मौजूद लोगों की पहचान करने के लिए उनके फोन के कॉल डेटा रिकॉर्ड की जांच की जा रही है।

वालिव पुलिस ने कहा, “हम बोहत के दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिरी बार उसके साथ किसे देखा गया था, क्योंकि उसने अपने माता-पिता को विशेष रूप से बताया था कि वह दोस्तों के साथ बाहर जा रहा था। हमारा लक्ष्य यह निर्धारित करना है कि वह अपने घर से मधुवन खदान में कैसे पहुंचा।” स्टेशन अधिकारी ने एचटी को बताया।

bottom of page