top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

दादर और कल्याण स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

पत्नी


Man who threatened to bomb Dadar and Kalyan station arrested
Man who threatened to bomb Dadar and Kalyan station arrested

से बदला लेने के लिए किया था फोन

मुंबई : दादर और कल्याण स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार अभी पुलिस हिरासत में है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने फोन कर उसे डराने की धमकी दी थी क्योंकि वह उसके साथ नहीं रह रही थी. पेल्हार पुलिस ने आरोपी को नालासोपारा में हथकड़ी लगा दी है. आरोपी को आज वसई अदालत में पेश किया गया और 1 अप्रैल तक दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने फोन कर उसे डराने की धमकी दी थी क्योंकि वह उसके साथ नहीं रह रही थी।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान विकास उमाशंकर शुक्ला (उम्र 35) के रूप में हुई है और वह ओमसाई चाल, वनोथापाड़ा, नालासोपारा पूर्व पेल्हार क्षेत्र का निवासी है। मीरा भायंदर वसई विरार पुलिस कमिश्नरेट के 112 कंट्रोल रूम को एक अज्ञात मोबाइल फोन से 29 मार्च को दादर और कल्याण रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस कॉल की लोकेशन लेकर पेल्हार क्राइम इन्वेस्टिगेशन स्क्वाड की टीम ने आरोपियों के चेहरों का पता लगा लिया है.

इस आरोपी के खिलाफ पेल्हार थाने में पंजी क्रमांक भादवि 505 (1) (बी), 505 (2), 182 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस तरह पुलिस को बुलाना खतरनाक है. क्योंकि अगर पुलिस द्वारा ऐसी धोखाधड़ी दोहराई जाएगी तो पुलिस बोर हो जाएगी और बाद में ध्यान नहीं देगी।

इस बीच अगर भविष्य में वास्तव में ऐसी कोई घटना घटती है तो ऐसी कॉल आती है, लेकिन पुलिस विभाग हमेशा की तरह यह मानकर इसे गंभीरता से लेता है कि यह किसी ने किया है, अन्यथा कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। इसलिए ऐसे फर्जी कॉल करने वालों पर बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. क्योंकि ऐसी हरकत करने वाले किसी और को खाकी से डरना चाहिए।

Comments


bottom of page