top of page

तेज रफ्तर मर्सिडीज कार ने ट्रक को मारी टक्कर, तीन यात्रियों की मौत, एक शख्स घायल

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक जिले में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को तेज गति से गुजर रही एक मर्सिडीज कार


Speeding Mercedes car hits truck, three passengers killed, one person injured
Speeding Mercedes car hits truck

अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सोमवार तड़के करीब चार बजे इगतपुरी तालुका में बोर्तेम्भे फाटा के समीप उस समय हुई, जब तेज गति से चल रही एक मर्सिडीज कार नासिक से मुं‍बई की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिससे तीन यात्रियों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक के बाद एक कई सड़क हादसे

अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक ने अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और दूसरी एजेंसियां मौके पर पहुंची और मृतकों व घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को नासिक के एक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि इगतपुरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि 30 दिसंबर को ऐसा ही हादसा महाराष्ट्र के पालघर में देखने को मिला था। यहां विक्रमगढ़ के बोरांडा ग्रामपंचायत में यह हादसा देखने को मिला। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने बस को टक्कर मार दी थी।

रायगढ़ में भी हुआ हादसा

इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं अन्य 23 यात्री घायल हो गए थे। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल भिजवाया। बता दें कि 30 दिसंबर को ही रायगढ़ के मानगांव में भी एक सड़क हादसा देखने को मिला था। यहां पुणे स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही निजी बस खाईं में पलट गई। इस हादसे में 55 लोग घायल हो गए। जबकि दो महिलाओं की इस घटना में मौत हो गई अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े 7 बजे देखने को मिला।

bottom of page