top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

डंपर की चपेट में आने से क्लीनर की मौत



Cleaner dies after being hit by dumper; vehicle laden with sand overturns in drain
Cleaner dies after being hit by dumper; vehicle laden with sand overturns in drain

रेत से लदा वाहन नाले में पलट गया

मीरा-भायंदर : बुधवार की सुबह काशीमीरा में रेत से लदे डंपर के पलट जाने से 40 वर्षीय क्लीनर की जान चली गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों के मुताबिक, घटना सुबह करीब 4 बजे काशीमीरा के हटकेश इलाके में स्थित मंगल नगर में हुई। मृतक क्लीनर की पहचान नायगांव निवासी विजय शंकर राठौड़ (40) के रूप में की गई है, जो रेत उतारने के लिए ड्राइवर को वाहन को विपरीत दिशा में ले जाने में मदद करने का संकेत दे रहा था।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर-रमेश हेमलू राठौड़ (45) रिवर्स करते समय दूरी का अनुमान लगाने में विफल रहा और वाहन को क्लीनर विजय शंकर राठौड़ से टक्कर मार दी। क्लीनर राठौड़ को टक्कर मारने के बाद, चालक ने पूरा नियंत्रण खो दिया और वाहन नाले में पलट गया, क्योंकि डंपर के ऊपर का कवर-स्लैब धंस गया था।

क्लीनर राठौड़, जो पहले ही टक्कर के कारण गंभीर चोटों का सामना कर रहा था, क्लीनर राठौड नाले में फिसल गए और ट्रक के नीचे आ गया और जाहिर तौर पर भारी वजन के कारण क्लीनर राठौड़ की जान चली गई। मीरा-भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के अग्निशमन कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और क्लीनर राठौड़ के शव और डंपर को नाले से बाहर निकाला।

पुलिस द्वारा प्रात जानकारी के अनुसार क्लीनर राठौड़ की मौके पर ही मौत हो गई थी, काशीमीरा पुलिस ने ड्राइवर पर लापरवाही के कारण मौत का कारण बनने के लिए धारा 304 (ए), 279 (सार्वजनिक रास्ते पर लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 और 338 (खतरे में डालने वाले कार्य से चोट पहुंचाने के लिए) के तहत मामला दर्ज किया था। आईपीसी के जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा)। हिरासत में लिए गए आरोपी ड्राइवर को अभी तक औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर एस.पालवे मामले में आगे की जांच कर रहे हैं।

Commenti


bottom of page