top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ठाणे सहित कल्याण-डोंबिवली में बिजली के साथ भारी बारिश



 Heavy rain with lightning in Kalyan-Dombivli including Thane, water filled roads
Heavy rain with lightning in Kalyan-Dombivli including Thane, water filled roads

सड़कों पर भरा पानी

ठाणे : ठाणे के साथ-साथ कल्याण और डोंबिवली में भी भारी बारिश हो रही है. अचानक हुई इस बारिश से नागरिक सहम गये. बिजली के साथ बारिश हो रही है. इस बारिश के कारण निचले इलाकों में पानी जमा होना शुरू हो गया है. सड़कें झील बन गई हैं. इससे यहां से यात्रा करने वाले वाहन चालकों व यात्रियों को परेशानी हो रही है.

ठाणे में भारी बारिश हो रही है. इस बारिश के कारण ठाणे के वंदना सिनेमा इलाके के साथ बाजार, राम मारुति रोड, नौपाड़ा, घोड़बंदर रोड के कुछ हिस्सों में पानी जमा होना शुरू हो गया है. इस इलाके में घुटनों तक पानी है. ठाणे में आज सुबह से ही बादल छाए रहे. दोपहर में अचानक तेज बारिश हुई। इससे घर से बाहर निकले ठाणे के लोग हैरान रह गए. पिछले एक घंटे में हुई 15 मिमी बारिश ने ठाणे शहर के नालों को नुकसान पहुंचाया है.

उधर, कल्याण समेत डोंबिवली इलाके में सुबह से ही बादल छाए रहे। दोपहर में अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। आधे घंटे से हो रही बारिश के कारण कल्याण, डोंबिवली में पानी जमा होने लगा है. इस बारिश से कल्याण, डोंबिवली और आसपास के इलाके प्रभावित हुए हैं. बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश हो रही है. इससे निचले इलाकों में पानी जमा होने लगा है. तो ऐसा लगता है कि कल्याण के साथ-साथ डोम्बिव्लिकर भी अच्छा कर रहे हैं। इस बारिश की वजह से हमने उन लोगों की तस्वीर देखी जो काम के सिलसिले में अपने घरों से बाहर निकले थे.

Comments


bottom of page