top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ठाणे-मीरा भायंदर में अवैध पब बार पर चलेगा बुलडोज़र



Bulldozers will run on illegal pubs and bars in Thane-Mira Bhayandar - Chief Minister ordered Municipal Corporation
Bulldozers will run on illegal pubs and bars in Thane-Mira Bhayandar - Chief Minister ordered Municipal Corporation

मुख्यमंत्री ने मनपा को दिया आदेश

मीरा-भयंदर : ठाणे और मीरा भयंदर शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए शहर में अवैध पब, बार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दोनों शहरों के नगर निगम आयुक्त और पुलिस आयुक्त को स्पष्ट निर्देश दिया कि शहर में नशे से संबंधित अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाया जाए और उन्हें ध्वस्त किया जाए.

हाल ही में देखा गया कि पुणे में कुछ युवा नशीली दवाओं का सेवन कर रहे हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री शिंदे ने पुणे पुलिस आयुक्त और नगर निगम आयुक्त को ड्रग्स से संबंधित अनधिकृत निर्माणों को नष्ट करने के लिए बुलडोजर का उपयोग करने का आदेश दिया था। इसके बाद पुणे शहर में इस संबंध में व्यापक गतिविधियां चलायी गयीं. अब इसी तरह ठाणे शहर और मीरा-भायंदर शहर में भी ड्रग्स से जुड़े अवैध निर्माणों को बुलडोजर चलाकर नष्ट किया जाए, ऐसा निर्देश मुख्यमंत्री शिंदे ने दिया है.

नशे से युवाओं को बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है। इस समस्या को तुरंत रोकना जरूरी है। इसके लिए सख्त कदम उठाए जाने चाहिए।’ नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाए। मुख्यमंत्री शिंदे ने यह भी निर्देश दिया है कि शहर को नशामुक्त बनाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएं.

अवैध पबों पर चलाएं बुलडोजर, मुख्यमंत्री ने दिए पुणे में अवैध पबों पर सख्त कार्रवाई के आदेश

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार को शहर में अवैध पबों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इसके अलावा बिल्डिंग नियमों का उल्लंघन करने वाले अवैध पब और अन्य इमारतों पर भी बुलडोजर चलाने का निर्देश दिया गया है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पुणे को ‘नशा मुक्त शहर’ बनाने के लिए तस्करों के खिलाफ नए सिरे से कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं.

पुणे पुलिस का अंत मत देखिये: अमितेश कुमार

पुणे पुलिस का अंत मत देखिये. पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने आश्वासन दिया है कि वे शुरुआत में हाथ मिलाएंगे, लेकिन धैर्य खोया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। एल3 बार में नशा करने वालों और नशा बेचने वालों के खिलाफ एनडीपीएस धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

コメント


bottom of page