top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ठाट-बाट से रहता था चोर, चोरी की कमाई से बनवा लिया था बंगला



The thief lived lavishly and had built a bungalow with the earnings of theft – caught by police with jewelery worth Rs 12 lakh.
The thief lived lavishly and had built a bungalow with the earnings of theft – caught by police with jewelery worth Rs 12 lakh.

पुलिस ने 12 लाख के गहनों के साथ पकड़ा

कल्याण : कल्याण में कोलसेवाड़ी पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के नाम राजेश राजभर और राहुल घाडगे हैं। राजेश राजभर के खिलाफ बदलापुर, अंबरनाथ, कल्याण, डोंबिवली, टिटवाला, वसई, विरार, मुंबई, पुणे के विठ्ठलवाड़ी पुलिस थाने में चोरी के 27 मामले दर्ज हैं। जांच में पता चला कि राजेश पहले घरों में घुसकर रेकी किया करता था फिर वह मात्र डेढ़ से दो मिनट में घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था। चुराए हुए आभूषणों को वह अपने परिवार की मदद से बाजार में बेच दिया करता था।

चोरी की कमाई से बनवा लिया शानदार घर

राजेश उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है। शातिर चोर अपनी चोरी की कमाई से शानदार बंग्ला बनाकर अपने परिवार के साथ रहा करता था। बाकायदा उसके घर के बाहर CCTV कैमरे भी लगे थे। जिससे बाहर से घर में आने वालों पर वह कड़ी नजर रखा करता था। CCTV से राजेश को इस बात का पता चल जाता था कि घर में पुलिस आ रही है तो वह दूसरे रास्ते से पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। कोलसेवाड़ी पुलिस ने इस मामले में उसके पिता, भाई और भाभी को भी आरोपी घोषित किया है।

चोरों के पास से 12 लाख के आभूषण बरामद

चोरी के आरोप में गिरफ्तार दूसरा आरोपी राहुल घाडगे के खिलाफ भी कोलसेवाडी पुलिस थाने में चोरी के पांच मामले दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों के पास से 12 लाख से अधिक कीमत के सोने के आभूषण बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ने दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Comentários


bottom of page