top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ट्रेन-फ्लाइट के बाद अब मुंबई मेट्रो सेवा ध्वस्त



 Mumbai Metro service now disrupted after train-flight - people seen walking on tracks
Mumbai Metro service

ट्रैक पर पैदल चलते दिखे लोग

मुंबई: आपने ट्रेनों के लेट से चलने की बात तो कई बार सुनी होगी। बीते कई दिनों से फ्लाइट भी देरी से चल रही हैं, लेकिन अब मायानगरी मुंबई में मेट्रो सेवा भी लड़खड़ा गई है। मुंबई मेट्रो की 7 लाइन पर दहिसर से कांदिवली के बीच कई ट्रेनें फंस गई हैं। इसके बाद से अप और डाउन दोनों लाइन की सेवाएं प्रभावित हुई हैं। वहीं मेट्रो सेवा काफी समय से बंद होने के कारण यात्री परेशान हैं।

मेट्रो ट्रैक पर चल रहे लोग

बता दें कि एकसार रोड स्टेशन के पास मेट्रो खराब हो गई। इसके बाद मेट्रो में सवार यात्री भी किसी तरह से बाहर निकले और यात्री मेट्रो के ट्रैक पर ही चलते हुए दिखाई दिए। इसका वीडियो भी सामने आया है। पूरा मामला आज सुबह 8:30 बजे का है।

एयरपोर्ट पर बैठे लोगों का वीडियो वायरल

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ यात्री एयरपोर्ट के रनवे पर बैठे हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो भी मुंबई एयरपोर्ट का ही बताया जा रहा है। दरअसल इन यात्रियों की उड़ान पहले घंटों तक डिले हुई जिसे बाद में डायवर्ट कर दिया गया। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर कई यूजर्स ने दावा किया कि, गोवा से दिल्ली के बीच उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट बीते 14 जनवरी को 18 घंटे डिले रही, जिसे बाद में मुंबई डाइवर्ट कर दिया गया।

गुस्से में यात्री ने पायलट को मारा मुक्का

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में एक पायलट यात्रियों के सामने कुछ अनाउंसमेंट कर रहा होता है तभी पीछे से पीले रंग की हुडी पहना एक शख्स आता है उसे मुक्का मार देता है। इसके बाद वह पायलट से कहता है, 'चलाना है चला, नहीं चलाना है मत चला, खोल गेट।' इसके बाद एक एयर होस्टेस कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया। इस बात को सुनकर वह शख्स फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये पूरा मामला भी फ्लाइट के लेट होने से ही जुड़ा हुआ है।

bottom of page