top of page
  • Writer's pictureBB News Live

ज्वेलरी शॉप से डेढ़ किलो सोने और 10 किलो चांदी के गहने चुराए, 6 सेल्स गर्ल गिरफ्तार



Stolen 1.5 kg gold and 10 kg silver jewelery from jewelery shop - 6 sales girls arrested
jewelery

नागपुर : ज्वेलरी शॉप में बतौर सेल्स गर्ल काम करने वाली 6 महिलाओ को नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन महिलाओं ने दुकान से 95 लाख रुपये के सोना चांदी के आभूषण चुराए। दुकान मालिक को जब संदेह हुआ तब पूरा मामला सामने आया।

2019-2023 तक चलता रहा चोरी का खेल

दरअसल, नागपुर शहर के तहसील पुलिस थाना अंतर्गत सराफा बजार में फरियादी शांतनू दीपक चिमुरकर की चिमुरकर ब्रदर्स नाम से ज्वेलरी शॉप है। दुकान में काम करनेवाली 6 सेल्स गर्ल ने दुकान से 95 लाख रुपये के सोना-चांदी के आभूषण चुरा लिए। 2019 से 2023 तक चोरी का यह खेल चलता रहा। दुकान मालिक को जब संदेह हुआ तब यह चोरी का पूरा मामला सामने आया। दुकान मालिक ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जांच के दौरान पुलीस ने ज्वेलरी शॉप के नौकर को हिरासत में लिया। जब उससे पूछताछ हुई तब यह पूरा मामला सामने आया।

86 लाख रुपये के आभूषण बरामद

तहसील पुलिस ने चोरी के मामले में स्वाति लुटे, प्रिया राउत, पूजा भनारकर, कल्याणी खळतकर, भाग्यश्री इंदलकर और मनीषा माहुरले को गिरफ्तार किया है। इन छह सेल्स गर्ल्स ने मिलकर 1 किलो 450 ग्राम सोना और 10.5 किलो चांदी के आभूषण चुराए थे जिसकी किमत 95 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने इन सभी महिला आरोपियों से 86 लाख रुपये के आभूषण बरामद कर लिए हैं।

Comments


bottom of page