top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

जिन हाथों से पाला उसी से मार डाला: फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहे थे पिता, बेटे ने आपत्ति जताई तो कर दी हत्या



 Killed with the same hands with which they were raised: Father and son were talking loudly on the phone and when they objected, they killed.
Killed with the same hands with which they were raised: Father and son were talking loudly on the phone and when they objected, they killed.

फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहे थे पिता, बेटे ने आपत्ति जताई तो कर दी हत्या

नागपुर : नागपुर जिले के एक गांव में एक व्यक्ति ने फोन पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर हुई बहस के बाद अपने बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर पिपरा गांव में घटी और अगले दिन अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी रामराव काकड़े को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्टील की रॉड से बेटे पर किया वार

बेला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘काकड़े द्वारा फोन पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर बेटे सूरज ने आपत्ति जताई तो दोनों के बीच बहस हो गई, जिसके बाद काकड़े ने सूरज पर स्टील की रॉड से वार कर दिया। सूरज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।’’

शराब के नशे में थे पिता-पुत्र

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पिता-पुत्र दोनों शराब के नशे में थे। उन्होंने बताया कि काकड़े के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Commenti


bottom of page