top of page
  • Writer's pictureBB News Live

जन्मदिन के लिए फोटो निकलवाने गए शख्स की थी हत्या



murdered

चुनाभट्टी फायरिंग केस में 4 लोग गिरफ़्तार

मुंबई: चुनाभट्टी फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम आशुतोष गवांड, सनील पाटिल, नरेश पाटिल और सागर सावंत हैं। आपको बता दें कि रविवार को हुई फायरिंग में चार लोग घायल हुए थे, जिसमें एक 8 साल की बच्ची तृषा शर्मा भी शामिल है, जिसके दाहिने हाथ में गोली लगी थी। इसके अलावा मदन पाटिल, रोशन लोखंडे और आकाश खंडागले को भी गोली लगी है। वहीं इस फायरिंग में जिसकी मौत हुई थी उसका नाम सुमित येरुणकर है।

जन्मदिन के लिए फोटो बनवाने गया था युवक

पुलिस ने बताया की इस फायरिंग में जिसकी मौत हुई, उसका कुछ दिनों में जन्मदिन आने वाला था। इसी वजह से उसका पोस्टर लगाना था और उसके लिए फोटो निकलवाने के लिए सुमित और बाकी के घायल हुए लोग चुनाभट्टी में स्थित श्री फोटो स्टूडियो गये थे। इस दौरान वहां आरोपी आए और आंख मूंदकर फायरिंग करने लगे। बताया जा रहा है कि गिरफ़्तार आरोपियों की मृतक और उसके साथियों के साथ पुरानी रंजिश थी। इसी के चलते कल दोपहर 3 बजे के करीब आरोपियों ने बदला लेने की मंशा से फायरिंग की थी। मृत व्यक्ति की पहचान 46 साल के सुमित येरुंकर के रूप में हुई। उसे 2 गोलियां लगी थी, जिसमें एक पेट में और दूसरी बाएं कंधे में लगी थी।

21 राउंड किए फायर, 8 साल की बच्ची भी घायल

जानकारी मिली है कि कल मुंबई के चुनाभट्टी इलाके में कुल 21 राउंड फायर हुए थे। इसमें कुल 5 लोग जख्मी हुए और 1 की मौत हो गई है। हमलावरों ने सुमित येरुणकर, रोशन निखिल लोखंडे और आकाश खंडागले पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान दूसरे लोग भी घायव हो गए जिसमें 54 साल के मदन पाटिल और 8 साल की तृषा शर्मा है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कुल 21 राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घायलों को तुरंत सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें एक की मौत हो गई थी।

Comments


bottom of page