top of page
  • Writer's pictureBB News Live

चिकन में निकला टैबलेट स्ट्रिप, ग्राहक के उड़े होश



Tablet strip found in chicken, customer shocked
chicken

मुंबई। एक एक्स उपयोगकर्ता जो दक्षिण बॉम्बे के एक प्रतिष्ठित रेस्तरां से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करके इस त्योहारी सीजन में क्रिसमस का आनंद लेने वाला था, उसे तब निराशा हुई जब ऑर्डर अव्यवस्थित भोजन में बदल गया। एक क्रिसमस मित्र द्वारा उसे उपहार में दी गई चिकन डिश में गड़बड़ी हो गई। उज्वल पुरी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने अपने भोजन ऑर्डर के दृश्य साझा करते हुए दावा किया कि उसे अवांछित और हानिकारक सामग्री के साथ ऑर्डर मिला है। चौंकाने वाली घटना में उन्हें खाने के कटोरे के अंदर एक दवा की पट्टी मिली।

ग्राहक ने स्विगी के माध्यम से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के बारे में उल्लेख किया और मुंबई के कोलाबा स्थित प्रसिद्ध भोजनालय में पैक किए गए भोजन की गुणवत्ता के बारे में चिंताओं की रिपोर्ट करते हुए डिलीवरी ऐप से इस मुद्दे पर गौर करने को कहा। ट्वीट का जवाब देते हुए स्विगी ने गलती को नोट किया और मामले को देखने का वादा किया। उन्होंने एक जवाब में कहा, “हम अपने रेस्तरां पार्टनर उज्वल से बेहतर की उम्मीद करते हैं। हमें इस पर गौर करने के लिए थोड़ा समय दीजिए।”

छवियों में ऑर्डर के बगल में कटोरे के अंदर रखी दो-टैबलेट स्ट्रिप दिखाई दे रही है – ऑयस्टर सॉस में चिकन। दो में से एक गोली पहले ही खा ली गई थी और दूसरी मौजूद थी।

क्रिसमस का आश्चर्य सदमे में बदल गया

अपनी आपबीती साझा करते हुए, पुरी ने भोजन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें बताया गया कि कैसे उन्हें अपने भोजन कंटेनर में एक दवा की पट्टी (इबुप्रोफेन पेरासिटामोल टैबलेट) मिली। एक्स पर, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “मेरे मुंबई क्रिसमस सरप्राइज ने लियोपोल्ड कोलाबा से स्विगी से खाना ऑर्डर किया, मेरे खाने में यह आधी पकी हुई दवा मिली।”

bottom of page