top of page
  • Writer's pictureBB News Live

घाटकोपर रमाबाई कॉलोनी में अहिरे गैंग का आतंक

स्थानीय निवासी परेशान है हैरान


मुंबई। पंतनगर पुलिस की हद के रमाबाई कॉलोनी में आजकल अहिरे गैंग का आतंक कायम हो गया है।जिस पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है।

गौरतलब है घाटकोपर पूर्व स्थित रमाबाई कॉलोनी में वैसे तो चरसी,गरदुल्लो,गावठी शराब बेचने वाले,गांजा बेचने वाले,मटका क्लब चलाने वालो का साम्राज्य कायम है।जिन पर पुलिस मेहरबान है।लेकिन आजकल यहां किसी अहिरे गैंग का आतंक भी कायम हो रहा है।जिसको लेकर चर्चाओ का बाजार गर्म है।पुलिस सूत्र बताते हैं की गत सप्ताह यहां के अंडागले बाबा उद्यान में अहिरे गैंग के 4-5 लोग पहले बैठ कर मदपान कर रहे थे।

जिन्हें जब यहां के सुरक्षा रक्षक ने रोकने की कोशिश की तो उन नशेड़ियों ने उक्त सुरक्षा रक्षक के घर के बाहर पत्थरबाजी कर तोड़फोड़ की और उसे जान से मारने की धमकी दी।जिससे घबराए सुरक्षा रक्षक दामू अंडागले ने पंतनगर पुलिस स्टेशन पहुंच कर अपराध क्रमांक 135/2024 भादवी 336,504,506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कराया है।जिसमे चार आरोपी नामजदद थे।बताया जाता है की इस मामले में पुलिस ने अहिरे गैंग के दो लोगो को हिरासत में लिया था बाद में खानापूर्ति कर उन्हें छोड़ दिया है।

दामू ने कहा है की मुझे लगता है अहिरे गैंग का मुखिया का पिता यहां क्लब चलाता है जिससे उसकी पुलिस स्टेशन में अच्छी पकड़ है इसीलिए पुलिस इस गैंग पर मेहरबान है।पुलिस खानापूर्ति के तहत काम कर रही है पुरे रमाबाई कॉलोनी में शाम ढलते ही चरसी गरदुल्लो व नशेड़ियों की महफ़िल सजती है और पुलिस तमाशबीन बनी रहती है यह दुःख की बात है।दामू ने पुलिस से मांग की है की जल्द से जल्द पुलिस ऐसे लोगो पर कार्यवाई नहीं की तो यहां कभी गंभीर घटना घट सकती है जिसकी जिम्मेदार पुलिस खुद होगी।

Comments


bottom of page