top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

गैंगस्टर शरद मोहोल हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई



Major action in gangster Sharad Mohol murder case - eight people including two lawyers arrested with weapons
gangster Sharad

दो वकीलों सहित आठ लोग हथियारों के साथ गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र पुलिस ने गैंगस्टर शरद मोहोल हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में आठ लोगों को हिरासत में लिया है। दो वकीलों सहित आठ लोगों को हाईवे के किनारे हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया था। शरद मोहोल की हत्या मामले में पुणे पुलिस ने दो वकीलों के साथ आठ लोगों को हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर मोहोल के नाम पर अपहरण, हत्या के प्रयास और हत्या के मामले दर्ज हैं। शुक्रवार को मोहोल को कोथरुड इलाके के सुतारदरा में तीन लोगों ने गोली मार दी थी। छाती और कंधे में गोली गोली लगने के बाद मोहोल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान मोहोल की अस्पताल में मौत हो गई थी।

इस मामले के मुख्य संदिग्ध के रूप में 20 साल के साहिल पोलेकर का नाम सामने आया है। आरोपियों में दो वकीलों सहित कुल आठ लोग शामिल हैं। सभी आरोपी शुक्रवार देर रात पुणे-सतारा राजमार्ग पर एक ही जगह से हथियार और जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए थे। मोहोल को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज शनिवार दोपहर चैनलों पर दिखाया गया। हिरासत में भेजे गए आठ लोगों पर हुई कार्रवाई के बारे में पुलिस अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) रामनाथ पोकले ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हत्या भूमि और वित्तीय विवाद का नतीजा है।

पोलकर और दो अन्य ने मोहोल में गोलीबारी की थी। पुलिस ने पोलकर के अलावा दो वकीलों- रवींद्र पवार (40) और संजय उदान (43) सहित सभी आठ लोगों की पहचान भी बताई है। अन्य आरोपियों के नाम नामदेव कांगुडे (35), अमित कांगुडे (24), चंद्रकांत शेल्के (22), विनायक गावंकर (20) और विट्ठल गंडाले (34) हैं। सभी को पुणे सातारा रोड पर शिरवाल से गिरफ्तार किया गया था।

40 साल के मोहोल उस समय सुर्खियों में आए जब उन पर और उनके सहयोगियों के खिलाफ पुणे की यरवदा जेल के अंदर मोहम्मद कतील सिद्दीकी की हत्या का आरोप लगाया गया। कतील आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन का संदिग्ध सदस्य था। हालांकि, बाद में मोहोल को इस मामले में बरी कर दिया गया था।

Comments


bottom of page