top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

गैंगस्टर शरद मोहोल की हत्या मामले में मुख्य संदिग्ध सहित छह लोग गिरफ्तार



Six people, including the main suspect, arrested in the murder case of gangster Sharad Mohol - caught by Mumbai Police outside the dance bar.
Six people

मुंबई पुलिस ने डांस बार के बाहर पकड़ा

नवी मुंबई। नवी मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर शरद मोहोल हत्या मामले में एक मुख्य संदिग्ध और पांच अन्य को गिरफ्तार किया है, जिसकी जांच पुणे अपराध शाखा कर रही है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।उन्होंने कहा, विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए पनवेल सिटी पुलिस की एक टीम ने रविवार शाम को कुछ आरोपियों को पनवेल राजमार्ग से और अन्य को नवी मुंबई के वाशी में एक डांस बार के बाहर से पकड़ा। उन्होंने कहा कि छह आरोपियों को पुणे अपराध शाखा को सौंप दिया गया है।

मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 14 हो गई है। पुणे पुलिस ने पुणे-सतारा राजमार्ग पर एक स्थान से मुख्य संदिग्ध साहिल पोलेकर (20) और दो वकीलों सहित आठ लोगों को आग्नेयास्त्रों और जिंदा गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने कहा, "नवी मुंबई पुलिस द्वारा पकड़े गए लोगों में मुख्य संदिग्ध रामदास मार्ने भी शामिल है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह मोहोल की हत्या की साजिश और उसे अंजाम देने में शामिल था।"

अधिकारी ने बताया, ‘‘तीन से चार हमलावरों ने मोहोल (40) को कोथरुड के सुतारदरा में 5 जनवरी को अपराह्न एक बजकर करीब 30 मिनट पर करीब से गोली मारी। एक गोली उसके सीने में लगी और दो गोलियां उसके कंधे के दाहिने हिस्से में लगीं।’’

उन्होंने बताया कि 40 वर्षीय अपराधी की कोथरुड इलाके के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति को पकड़ा गया है और अन्य हमलावरों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई है।

पुलिस के मुताबिक, मोहोल के खिलाफ हत्या और डकैती सहित कई मामले दर्ज थे। वह यरवदा जेल में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कटील सिद्दीकी की हत्या के मामले में आरोपी था, लेकिन अदालत ने उसे बरी कर दिया था। पुलिस के अनुसार, शरद मोहोल मुलशी तहसील के मुथा गांव का रहने वाला था। वह हिस्ट्रीशीटर संदीप मोहोल से जुड़ा था, जिसे 2006 में प्रतिद्वंद्वी किशोर मार्ने गिरोह ने मार डाला था। बाद में शरद मोहोल ने मोहोल गिरोह की कमान संभाली और अक्टूबर 2010 में किशोर मार्ने की हत्या करके संदीप की हत्या का बदला लिया।

bottom of page