top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

गर्लफ्रेंड की एक छोटी सी बात और आपस में भिड़ गए कैदी



A small talk between girlfriend and prisoners clashed with each other - Central Jail became an arena
A small talk between girlfriend and prisoners clashed with each other - Central Jail became an arena

सेंट्रल जेल बना अखाड़ा

नागपुर : गर्लफ्रेंड को लेकर आपत्तिजनक बात बोलने पर नागपुर सेंट्रल जेल में अपराधियों के दो गुट आपस में भीड़ गए। वारदात में दोनों गुटों के दो से तीन सदस्य जख्मी हो गए हैं। वारदात को अंजाम देते हुए अपराधियों ने सेंट्रल जेल के सामान को भी नुकसान पहुंचाया। जेल परिसर में हुए इस संघर्ष के कारण बाकी कैदियों में भी हड़कंप मचा रहा। वारदात के बाद जेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाकी कैदियों को बैरक में बंद कर मामले को शांत किया। ये सभी विचाराधीन कैदी हैं। वहीं, नागपुर की धंतोली पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी आरोपियों को बड़ी गोल के बैरक नंबर दो में रखा गया था। रविवार की रात साकिब और वृषभ ने लोकेश की गर्लफ्रेंड के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस बात पर सूरज नाराज हो गया और उसने सभी को दोबारा किसी महिला पर इस प्रकार की टिप्पणी करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद साकिब और उसके साथी सूरज को सबक सिखाने की तैयारी में थे।

उन्होंने सूरज पर हमला करने का प्लान बनाया। घटना को अंजाम देने के लिए साकिब, वृषभ और महबूब ने टीनन के टुकड़े को हथियार बनाया और सूरज पर हमला कर दिया। आरोपियों ने टीन का टुकड़ा सूरज के पेट में घोपने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपने हाथों से वार से रोक लिया। इसके बाद सूरज अपने साथियों के साथ बैरक में घुसा और तीनों को जमकर मारा।

Comments


bottom of page