top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कॉलेज छात्र ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान



College student commits suicide by jumping from 14th floor
College student

मुंबई। बुधवार सुबह 19 वर्षीय छात्रा विधि प्रमोद कुमार सिंह ने अंधेरी की एक ऊंची इमारत की चौदहवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। डी.एन. नगर पुलिस ने घटना के संबंध में आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है।

विले पार्ले के मीठीबाई कॉलेज की छात्रा विधि अंधेरी में एसवी रोड पर मिलेनियम हाइट्स बिल्डिंग की चौदहवीं मंजिल पर किरायेदार के रूप में रहती थी। उसके माता-पिता ठाणे में रहते हैं। पुलिस को घटनास्थल पर एक पत्र मिला, और इसकी सामग्री के आधार पर, यह माना जाता है कि विधि तनाव और अवसाद का अनुभव कर रही थी, जिसके कारण उसने अपनी जान लेने का फैसला किया।

पुलिस का इरादा मृतक के माता-पिता के बयान दर्ज करने का है ताकि उसकी आत्महत्या की परिस्थितियों को और समझा जा सके। डी.एन नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह दुखद घटना उन खबरों के बीच घटी कि घटना से पहले के दिनों में विधि मानसिक तनाव में थी। चौदहवीं मंजिल से कूदने पर बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड ने तुरंत सोसायटी पदाधिकारी और डी.एन.नगर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विधि को कूपर अस्पताल पहुंचाया। दुर्भाग्य से, डॉक्टरों ने वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया। विधि के खुद की जान लेने के फैसले के पीछे के विशेष कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हैं।

bottom of page