top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कॉमेडियन किग राजू श्रीवास्तव की याद में कार्यक्रम जुटे कई कलाकार


पटना। मां नरदेवी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा मशहूर हास्य कलाकार स्वर्गीय राजू श्रीवास्तव की जयंती की मौके पर पटना के श्री कृष्ण विज्ञान केंद्र ऑडिटोरियम में राजू कॉमेडी अवॉर्ड शो सीजन 2, 2023 का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत एक्टर डायरेक्टर दीप श्रेष्ठ,शैलेश महाजन,डा श्री पति त्रिपाठी , असिस्टेंट कमिश्नर टैक्स समीर परमल , नीरज सिन्हा ने दीप प्रज्वलन कर के किया ।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मशहूर ज्योतिषाचार्य डॉ0 श्रीपति त्रिपाठी, मशहूर एक्टर/डायरेक्टर दीप श्रेष्ठ, मशहूर हास्य कलाकार सतीश कुमार पप्पू आदि थे। एमएनपी आर्ट अकादमी के छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति ने कार्यक्रम जीवंत बना दिया।

इस मौक़े पर दीप श्रेष्ठ ने कह कि राजू श्रीवास्तव की सच्ची श्रद्धांजली यह है कि आप खुश रहें। सदा हस्ते मुसकुराते रहे।पटना किलकारी के बच्चों ने दहेज जैसी सामाजिक बुराई के उन्मूलन के लिए नाटक के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लिया। इस मौके पर कॉमेडी अवार्ड से अमर राज सक्सेना, आर जे शशि, समीर परिमल ,प्रेम कुमार आदि को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र कुमार को विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए माँ नरदेवी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर नीरज सिन्हा, जयंती सिन्हा, मदनाकर कुमार, सत्यजीत, संतोष कुमार, आलोक कुमार सिन्हा, राहुल आनंद की महत्वपूर्ण भूमिका रहीं।

Comentarios


bottom of page