top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

कोलसेवाड़ी पुलिस ने चोरी के आरोप में 2 को किया गिरफ्तार



Kolsewadi police arrested 2 on theft charges
Kolsewadi police arrested 2 on theft charges

कल्याण : कल्याण में कोलसेवाड़ी पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के नाम राजेश राजभर और राहुल घाडगे हैं। राजेश राजभर के खिलाफ बदलापुर, अंबरनाथ, कल्याण, डोंबिवली, टिटवाला, वसई, विरार, मुंबई, पुणे के विठ्ठलवाड़ी पुलिस थाने में चोरी के 27 मामले दर्ज हैं।

जांच में पता चला कि राजेश पहले घरों में घुसकर रेकी किया करता था फिर वह मात्र डेढ़ से दो मिनट में घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था। चुराए हुए आभूषणों को वह अपने परिवार की मदद से बाजार में बेच दिया करता था। चोरी की कमाई से बनवा लिया शानदार घर राजेश उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है।

शातिर चोर अपनी चोरी की कमाई से शानदार बंग्ला बनाकर अपने परिवार के साथ रहा करता था। बाकायदा उसके घर के बाहर CCTV कैमरे भी लगे थे। जिससे बाहर से घर में आने वालों पर वह कड़ी नजर रखा करता था। CCTV से राजेश को इस बात का पता चल जाता था कि घर में पुलिस आ रही है तो वह दूसरे रास्ते से पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। कोलसेवाड़ी पुलिस ने इस मामले में उसके पिता, भाई और भाभी को भी आरोपी घोषित किया है।

Комментарии


bottom of page