top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कुंदन भारद्वाज की हिंदी-नेपाली फिल्म साम्राज्य का फर्स्ट लुक आउट

हिंदी, नेपाली और भोजपुरी भाषा में बनाने जा रही है फिल्म 'साम्राज्य'


अनुजा एंटरटेनमेंट प्रा लि प्रेजेंट फिल्म साम्राज्य की घोषणा हालही में की गई है। यह फिल्म ग्लोबल लेबल पर बनाई जा रही है। इस फिल्म को निर्माता हीरा बहादुर लेपचा और पूर्णिमा लेपचा नेपाली, हिंदी और भोजपुरी भाषा में बनाने जा रहे हैं। जिसकी शूटिंग इंडिया, नेपाल और बैंकॉक सहित कई देशों में होने वाली है। फिल्म के निर्देशन की कमान बाबू साहेब बलामी ने संभाली है। हिंदी नेपाली भाषा की फिल्म मिशन चायना, देववाणी, माया के रंग के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक के नाम से मशहूर अभिनेता कुंदन भारद्वाज, नेपाली अभिनेत्री अनुजा लेपचा के साथ मिलाकर अपने साम्राज्य को बचाने के लिए दुश्मनों से दो दो हाथ करते नजर आएंगे। फ़िल्म की घोषणा के साथ ही इसका लुक भी आउट कर दिया गया है। इसमें कुंदन और अनुजा दोनों ही हाथों में पिस्तौल लिया दुश्मनों पर गोलियां बरसा रहे हैं। वही पोस्टर के बैक ग्राउंड में विस्फोट से भरा आसमान और कुछ घरों के बाहर लोडड बंदूक के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। कुछ भी कहो साम्राज्य का फर्स्ट लुक एक दम जर्बदस्त है। वहीं फिल्म में भोजपुरी अभिनेता देव सिंह भी एक मजबूत किरदार में नजर आनेवाले हैं। नेपाली अभिनेता प्रशांत ताम्रकार अपने अभिनय से फिल्म में चार चांद लगाने वाले हैं और इस फिल्म में एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री भी की एंट्री होने वाली है जिनके नाम की घोषणा फ़िल्म के अन्य कलाकारों के साथ कि जाएगी। फिल्म के पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं जिन्होंने कई भोजपुरी, हिंदी, राजस्थानी और नेपाली फिल्मों का प्रचार कर सफलता की बुलंदियों पर पहुंचाया हैं।

अभिनेता कुंदन भारद्वाज ने कहा कि यह फिल्म मेगा बजट के साथ बनाने जा रही है जिसमें आपको एक्शन ही एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म की केंद्रीय भूमिका में वे और अनुजा है जो एक दूसरे के खातिर किसी से भी भिड़ने को तैयार रहते हैं जैसा कि आपको पोस्टर में दिख रहा है कि दोनों पिस्तौल लेकर गोलियां चला रहे हैं।


फिल्म को लेकर निर्माता हीरा बहादुर लेपचा और पूर्णिमा लेपचा ने कहा कि यह फिल्म हम कई भाषाओं में बनाकर इसे भारत, नेपाल के साथ कई अन्य देशों में भी रिलीज करने की तैयारियां अभी से कर रहे हैं ताकि अन्य देश के दर्शक भी फिल्म देख सके।

अभिनेत्री अनुजा लेपचा ने कहा कि मुझे कुंदन के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि कुंदन पहले भी हिंदी, नेपाली फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुंदन ने कई भोजपुरी फिल्मों और एलबम में भी काम किया है। वे इनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।


साम्राज्य के निर्देशन बाबू साहेब बलामी ने बताया कि पोस्टर देखकर दर्शकों को पता चल जाएगा कि तो फिल्म एक्शन बेस्ड है। दर्शकों को टाइगर श्रॉफ की बाघी की तरह एक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि फाइट सीन कुछ इस तरह ही डिजाइन किए हैं। फिल्म देखकर दर्शक अपने सीटों से उठ नहीं पाएंगे।

Comments


bottom of page