top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

काला जादू करने के शक में 75 वर्षीय बुजुर्ग पर अत्याचार... जलते कोयलों पर करवाया डांस



 75 year old man tortured on suspicion of black magic...made to dance on burning coals
75 year old man tortured on suspicion of black magic...made to dance on burning coals

जलते कोयलों पर करवाया डांस

ठाणे : ठाणे में कुछ लोगों ने एक 75 वर्षीय व्यक्ति को जलते कोयले के ऊपर डांस करने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना 4 मार्च की है. मुरबाड तालुका के कर्वेले गांव में हुई इस घटना में बुजुर्ग के शरीर पर कई जगह जलने के निशान है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग बुजुर्ग को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें जलते कोयले पर डांस करने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

इस दौरान भीड़ चिल्ला रही है और जय-जयकार कर रही है. गांव में एक मंदिर के पास स्थानीय लोगों द्वारा एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था और उस समय कथित तौर पर 15-20 लोग उस बुजुर्ग के घर में घुस आए. जिसके बाद जबरदस्ती बुजुर्ग को कार्यक्रम वाली जगह पर ले जाया गया.

वहां उसे जलते कोयलों पर डांस करने के लिए मजबूर किया गया.मुरबाद पुलिस थाने के निरीक्षक प्रमोद बाबर ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ ग्रामीणों का आरोप है कि बुजुर्ग काला जादू करता था. इस वजह से समारोह के दौरान उसे पीटा गया. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग के पैर और पीठ झुलस गए है.

बुजुर्ग के परिवार के सदस्यों की शिकायत के बाद पुलिस ने मंगलवार को कुछ लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 323, 324 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. इसके साथ अधिकारी ने कहा कि धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), धारा 143 (गैरकानूनी जमावड़ा) और धारा 147 (दंगा) और महाराष्ट्र मानव बलि रोकथाम और उन्मूलन, अन्य अमानवीय और अघोरी प्रथाएं और काला जादू अधिनियम, 2013 के मामला दर्ज किया गया है.

Comments


bottom of page