top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

कार और स्कूटी की टक्कर में माता-पिता की मौके पर मौत



 Parents died on the spot in collision between car and scooter, 2 year old girl seriously injured
Parents died on the spot in collision between car and scooter, 2 year old girl seriously injured

2 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल

उरण में बड़ा हादसा हो गया है. रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पर तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी 2 साल की बेटी घायल हो गई है.

आगे मिली जानकारी के मुताबिक, मृत जोड़े की पहचान पवित्रा बराल और रश्मिता बराल के रूप में हुई है। इस हादसे में उनकी छोटी बच्ची तो बच गई लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद कार चालक वहां से भाग गया। पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है और पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

कार चालक रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर तेजी से गाड़ी चला रहा था। कुछ बराल दम्पति अपनी बेटी को अपने आगे बैठाकर स्कूटी पर जा रहे थे। सामने से आ रही इतनी तेज रफ्तार कार के कारण कुछ करने से पहले ही कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई।(Uran Accident News)

इसमें दोनों वाहन पिचक गये. दोनों पति-पत्नी और उनकी बेटी नीचे गिर गये. हादसे के बाद सड़क पर मौजूद सभी लोग सहम गए। कार चालक घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने की बजाय भाग गया। उन्होंने बाधा डालने वाले लोगों के साथ मारपीट और गाली-गलौज भी की. इस मामले में चालक जय घरात के खिलाफ उरण थाने में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस फरार आरोपियों की खोज में जुटी हुई है।

Comments


bottom of page