top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

कल्याण स्टेशन पर युवती से छेड़छाड़



Girl molested at Kalyan station - When platform changed, accused reached there too
Kalyan station

प्लेटफॉर्म बदली तो वहां भी पहुंचा आरोपी

कल्याण: महाराष्ट्र के कल्याण में रेलवे स्टेशन पर सरेआम एक युवती के साथ छेड़छाड़ किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। वहीं इस घटना के बाद से महिलाओं में आक्रोश देखा जा रहा है। आरोपी युवक ने कल्याण रेलवे स्टेशन पर युवती के साथ छेड़खानी की। पहले तो उसने एक प्लेटफॉर्म पर युवती के साथ छेड़खानी की। इसके बाद युवती दूसरी ट्रेन पकड़ने के लिए अन्य प्लेटफॉर्म पर चली गई। वहां भी पहुंचकर आरोपी ने युवती के साथ गलत व्यवहार किया। आरोपी एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म तक युवती का पीछा करता रहा और उसके साथ अश्लील हरकतें भी की।

आरोपी ने युवती को मारा धक्का

कल्याण जीआरपी की इंचार्ज अर्चना दुसाने ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार शाम की है। मध्य रेलवे के कल्याण स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर एक युवती अपने दोस्त के साथ खड़ी थी। मुंबई जाने के लिए वह ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान रोहित वरकटे नाम के युवक ने आपत्तिजनक तरीके से युवती को देखा और धक्का मारा। आरोपी की इस हरकत से युवती डर गई। दुसाने ने बताया कि शरारती युवक के डर की वजह से युवती तीन नंबर से सात नंबर प्लेटफॉर्म पर लोकल पकड़ने चली गई। यहां भी आरोपी ने उसका पीछा किया और उसके साथ अश्लील हरकत की।

परेशान होकर GRP में की शिकायत

बार-बार पीछा करने और अश्लील हरकत करने से परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत जीआरपी में की। वहीं युवती की शिकायत पर कल्याण जीआरपी ने तत्परता दिखाई। आनन-फानन में कल्याण जीआरपी ने आरोपी रोहित वरकटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं जीआरपी की टीम आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। हालांकि अब इस घटना के सामने आने से रेल यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। खासकर महिला यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है।

bottom of page