top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

कबाड़ गोदाम परिसर में लगी आग



Fire broke out in the junk warehouse complex
Fire broke out in the junk warehouse complex

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बुधवार आधी रात के बाद एक कबाड़ गोदाम के परिसर में आग लग गई और देखते-देखते अन्य गोदाम भी इसकी चपेट में आ गए। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अभी इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। भिवंडी निजामपुर नगर निगम के अग्निशमन अधिकारी शैलेश शिंदे ने बताया कि भिवंडी शहर की दापोडा रोड पर वालपाड़ा में स्थित गोदाम परिसर में देर रात करीब 12.45 बजे आग लगी और तेजी से अन्य गोदामों में भी फैल गई।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और सुबह साढ़े पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि आग में नष्ट हुए गोदामों की सही संख्या का अभी तक पता नहीं चला है। कुछ गोदामों में कबाड़ हो चुके वाहन रखे हुए थे। उन्होंने कहा कि पर्याप्त संख्या में पानी के टैंकरों की कमी के कारण वहां शीतलन अभियान में परेशानी का सामना करना पड़ा।

Kommentare


bottom of page