top of page
  • Writer's pictureBB News Live

एमएसईबी कर्मचारियों के साथ मारपीट

बीजेपी की पूर्व नगर सेविका और पति पर मामला हुआ दर्ज


MSEB emplyees
MSEB emplyees

कल्याण। बीजेपी की पूर्व नगरसेविका द्वारा एमएसईबी की महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। ग्राहक द्वारा बिल का भुगतान नहीं करने पर एमएसईबी के कर्मचारी इलेक्ट्रिक मीटर कट करने के लिए गए थे, जहां बीजेपी की पूर्व नगरसेविका हेमलता पावशे और उनके पति कैलाश पावशे द्वारा महिला कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट की गई है।

मीटर काटने का आदेश

जानकारी के मुताबिक एमएसईबी के काटेमानिवली विभाग में कार्यरत पल्लवी टोले और प्रिया पडवल रिकवरी के लिए फील्ड पर गईं हुई थी। नामदेव पावशे नामक ग्राहक ने लगभग 2 महीने से बिल का भुगतान नहीं किया था, उनका 6 हजार रुपए बकाया था। महिला कर्मचारियों ने बताया कि नोटिस देने के बावजूद भी ग्राहक के द्वारा बिल की रकम नहीं चुकाने पर उनका मीटर काटने का आदेश मिला था।

महिला कर्मचारियों के साथ किया अभद्र शब्दों का उपयोग

आदेश के तहत महिला कर्मचारियों ने जब मीटर कट किया तो पूर्व नगरसेविका और उनके पति कर्मचारियों से झगड़ा करने लगे। आरोप है कि उन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की और अभद्र शब्दों का उपयोग किया। इसके बाद एमएसईबी के कर्मचारियों ने कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने ऑन ड्यूटी सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में हेमलता पावशे और पति कैलाश पावशे पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

bottom of page