top of page
  • Writer's pictureBB News Live

एक मोबाइल की चोरी 18 मोबाइल बरामद, तीन चोर हुए गिरफ्तार



मुंबई। ओशिवरा पुलिस की हद में चोरी हुए एक मोबाइल की जांच में जुटी पुलिस ने तीन चोरो को गिरफ्तार कर 18 चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं।जिनकी कुल कीमत 1 लाख 65 हजार रुपए बताए जाते है।

ओशिवारा पुलिस की हद जोगेश्वरी में रहने वाले मोहम्मद शाहबाज सादिक शेख (27) की 29 जुलाई को किसी ने मोबाइल घर में से चोरी की थी।जिसकी शिकायत मोहम्मद शाहबाज शेख ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपराध क्रमांक 1201/2022 भादवी 380 के तहत दर्ज कराई थी।इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू की तो सच्चाई सामने आ गई।


ओशिवरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोहर धनावडे व पीआई सचिन जाधवर के मार्गदर्शन में जांच पड़ताल करते हुए यहां के डिटेक्शन अधिकारी व उनकी तीन ने नजीर सिराऊला चौधरी उर्फ साहिल चुवा (22),शाहिद हातीम शेख (22) व आकित अबूजर सय्यद उर्फ करंट (21) को हिरासत में लेकर अधिक पूछतांछ की तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।


उनके पास से पुलिस ने कुल 18 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं जिनकी कुल कीमत 1 लाख 65 हजार रुपए से अधिक आंकी गई है।पुलिस सूत्र बताते हैं की पकड़े गए तीनो आरोपियों के खिलाफ अलग अलग पुलिस थानो में कुल 14 चोरी के मामले दर्ज हैं जिनकी जांच ओशिवरा पुलिस थाने के पीएसआई संदीप पाटिल व उनकी अब अपने स्तर पर कर रही है।

bottom of page