top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हमले की प्लानिंग



Planning of attack outside Uddhav Thackeray's house - Unknown person informed the police control room.
Planning of attack

पुलिस कंट्रोल रूम को अज्ञात शख्स ने दी जानकारी

मुंबई : सोशल मीडिया के जरिए या अज्ञात शख्स बनकर अक्सर पुलिस या नेताओं को लोग धमकी देते हैं। ऐसे में पुलिस मामले की जांच करती है और जानकारियां जुटाती है। अधिकांश बार इस तरह की घटनाएं फर्जी होती है। बीते दिनों राम मंदिर और योगी आदित्यनाथ पर हमले को लेकर पुलिस को एक धमकी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच की और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया था। इस बीच एक और बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है जो शिवसेना यूबीटी गुट के प्रमुख उद्धव ठाकरे से संबंधित हैं।

पुलिस की मिली फोन पर जानकारी

दरअसल मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सनसनीखेज जानकारी दी है। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बड़ा कांड होने वाला है। अज्ञात शख्स ने दावा किया कि मुंबई से गुजरात जाने वाली ट्रेन में जब वह यात्रा कर रहा था। उस दौरान 4-5 मुस्लिम व्यक्ति इस बारे में बात कर रहे थे। उनकी बातों को सुनकर पुलिस को यह जानकारी दी है। कॉलर ने कहा कि ट्रेन में मौजूद वो लोग उर्दू भाषा में बात कर रहे थे। साथ ही वो मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर रूम किराए पर लेकर रहने की बात भी कर रहे थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस जानकारी के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस अब हरकत में आ गई है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि अबतक फोन करने वाले शख्स की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही ट्रेन में इस घटना के बारे में कथित तौर पर चर्चा करने वाले लोगों की भी इतनी ही जानकारी अबतक मिल सकी है। पुलिस इस मामले की जांच में अब जुट चुकी है। बता दें कि इससे पहले यूपी के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और सीएम योगी पर हमले की धमकी देने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि वो धमकी फर्जी निकली थी।

Comments


bottom of page