top of page
  • Writer's pictureBB News Live

आभूषण की दूकान में सेंधमारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार



मुंबई। भांडुप पुलिस की हद के टैंक रोड बाल्मीकि नगर स्थित शांती गोल्ड नामक एक आभूषण की दूकान का ताला तोड़कर 5 लाख 59 हजार 200 रुपए के आभूषण चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पकड़े गए आरोपी का नाम सावन राधेश्याम बगाडी उर्फ़ पोनी उर्फ़ पवन उर्फ़ संजय बताया जाता है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 अगस्त की रात में भांडुप वाल्मीकि नगर स्थित टैंक रोड के शांती गोल्ड नामक एक आभूषण की दूकान में 5 लाख 69 हजार 200 रुपए के आभूषण की चोरी हो गई थी।यह मामला पुलिस ने मोहित शांतिलाल कोठारी (28) की शिकायत पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 515/2022 भादवी 457,454,380 के तहत दर्ज किया था।अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय दराडे,पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम व सहायक पुलिस आयुक्त सुरेखा कपिले के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक नितीन उन्हवणे की देखरेख में डिक्टेशन ऑफिसर व उनकी टीम ने शुरू किया।


पुलिस सूत्र बताते हैं की पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा।उसके बाद पुलिस ने अपने खबरियो के माध्यम से जानकारी निकाल कर सावन राधेश्याम बगाडी को हिरासत में लिया।पुलिस की पूछतांछ में सावन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।बताया जाता है की पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से चोरी किया हुआ पूरा का पूरा आभूषण जब्त कर इस मामले को सुलझा लिया है।

Comments


bottom of page