top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

अस्पताल में बिना कपड़ों के घूमता रहा डॉक्टर



 Doctor kept roaming in the hospital without clothes - video went viral - incident from a government hospital in Maharashtra
Doctor kept roaming in the hospital without clothes - video went viral - incident from a government hospital in Maharashtra

वायरल हो गई वीडियो, महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल की घटना

संभाजीनगर। महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल का एक हैरान कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक डॉक्टर को नग्न अवस्था में अस्पताल के अदंर घूमते हुए देखा गया। घटना छत्रपति संभाजीनगर जिले का बताया जा रहा है। संभाजीनगर पहले औरंगाबाद के नाम से जाना जाता था।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिडकीन ग्रामीण सरकारी अस्पताल के 45 साल के डॉक्टर ने शराब पी रखी थी। होश में न होने के कारण वह नग्न अवस्था में पूरे अस्पताल का चक्कर काट रहा था।

डॉक्टर ने पी रखी थी शराब

बताया जा रहा है कि डॉक्टर को नशे की लत है। संभाजीनगर जिले की स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख सिविल सर्जन डॉ दयानंद मोतीपावले ने घटना को लेकर कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राउंड पर थी हेड नर्स, पड़ी नजर तो उड़े होश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राउंड पर मौजूद हेड नर्स ने डॉक्टर को बिना कपड़ों के एक वार्ड के अंदर घूमते हुए देखा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में डॉक्टर टॉयलेट की ओर बढ़ता है तो बाकी मरीज शर्म से अपनी आंखें छिपाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, डॉक्टर अन्य मरीजों की परवाह किए बिना चलते जा रहा है।

डॉक्टर नशे की हालत में अस्पताल में ड्यूटी करने आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अस्पताल में ड्यूटी के दौरान ड्रग्स और शराब का सेवन करते थे। कई नर्सों ने आधिकारिक तौर पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Comments


bottom of page