top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

अमेरिकियों को दवाओं की बिना लाइसेंस बिक्री



Unlicensed sale of drugs to Americans – 10 arrested
arrested

10 गिरफ्तार

मुंबई: क्राइम ब्रांच ने अंधेरी में एक कॉल सेंटर पर छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.क्राइम ब्रांच की यूनिट 10 को सूचना मिली थी कि अंधेरी पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस मेट्रो स्टेशन के पास ओमकार समिट बिजनेस बे की तीसरी मंजिल पर ग्लोबल सर्विसेज नाम के ऑफिस में एक कॉल सेंटर चलाया जा रहा है।

अपराध शाखा के अधिकारियों को जानकारी मिली थी कि कॉल सेंटर के कर्मचारी खुद को अमेरिकी बताते थे और अमेरिकी नागरिकों को बिना लाइसेंस के वियाग्रा, सियालिस, लेविट्रा और ट्रामाडोल जैसी दवाएं बेचते थे। जिससे भारत सरकार को राजस्व की हानि हुई। ये दवाएं मुंब्रा निवासी सलमान मोटरवाला ने बेची थीं।छापेमारी के दौरान इरफान कुरेशी, सलमान मोटरवाला और राशिद अंसारी ने वीसी डायलर सर्वर को बंद कर दिया और Google Chrome से V3global@TL नाम की फाइल को डिलीट कर दिया.

क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर साकिब सैय्यद (38), यश शर्मा (26), उजेर शेख (26), गौतम महादिक (27), जुनैद शेख (22), जीवन गौंडा (22), मुनीब शेख (40), हुसैन शेख को गिरफ्तार किया। (21), विजय कोरी (38) और मोहम्मद सुफियान मुकादम (20)।

इन सभी गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इन सभी आरोपियों के लिए पुलिस हिरासत की मांग की. आरोपी के वकील ने कोर्ट से कहा कि यह गलत हिरासत है और इसके लिए उन्होंने अर्नेश कुमार मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला दिया.कोर्ट ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Comentários


bottom of page