top of page
  • Writer's pictureBB News Live

अबु आसिम आज़मी के हाथों सपा सदस्यता अभियान की शुरुआत




मुंबई। मुंबई  के वडाला आर.ए .किदवई रोड़ , ज्ञानेश्वर स्कूल के हॉल में आज सपा युवा नेता साजिद खान के जन्मदिन के अवसर पर सपा विधायक ,प्रदेश अध्यक्ष अबु आसिम आज़मी ने सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया ।वहीं उपरोक्त अवसर पर साजिद खान  व सदस्यता अभियान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे अबु आसिम आज़मी ने कहा कि आज देश की सियासत कहाँ किस ओर चल पड़ी है ।


भारतीय जनता पार्टी सहित आर.एस.एस.मिलकर देश भर में जाति धर्म और मजहब के नाम पर  राजनीति कर  समाज का भाई चारा खत्म करने में लगी है । यह देश विभिन्न जाती धर्म के लोगों का एक गुलदस्ता है ,जिसमें हर प्रकार के फूल देखने को मिलेंगे ।वही फतेहपुर बाँदा , उन्नाव के नेता रिजवान खान के अनुसार,वडाला,शिवड़ी , इलाके में  हमारे क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग रहते हैं। सपा विधायक अबु आसिम आज़मी से हमारे जिले के लोगों की ओर से वायदा करते है ,वडाला के साजिद खान की सीट बड़े भारी वोटों से जिताने का कार्य करेंगे ।


उल्लेखनीय तौर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन करने वाले साजिद सिद्दीकी को अबु आसिम आज़मी ने  जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं है।  वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए साजिद खान ने  कहा की अबु आसिम आज़मी का मेरे लिये आशीर्वाद ही काफी है । प्रभाग की जनता आगामी मुंबई मनपा में भारी भरकम मतों से जिताएगी तो प्रभाग की कायापलट विकास की गंगा बहाकर करूंगा ।

Comments


bottom of page