top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

अफेयर के शक में शख्स ने घोंटा प्रेमिका का गला



 Suspecting an affair, a man strangled his girlfriend, dead body found in hotel room
Suspecting an affair

होटल के कमरे में मिली लाश

नवी मुंबई: स्थित होटल के कमरे में 35 वर्षीय महिला की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर मुंबई पुलिस ने आरोपी को पश्चिमी उपनगर साकी नाका स्थित उसके घर से पकड़ा. अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी शोएब शेख (24) अपराध कर अपने गृहनगर भागने की योजना बना रहा था. अधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ने खुलासा किया कि वह सोमवार को अपनी प्रेमिका एमी उर्फ अमित रवींद्र कौर (35) के साथ नवी मुंबई के एक होटल में रुका था.

शोएब शेख को एमी पर दूसरे के साथ अफेयर होने का शक था और उसने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया. इसके बाद वह होटल से चले गए. अधिकारी ने कहा कि खुलासे के बाद पुलिस को हत्या के बारे में सूचित किया गया और एक टीम को होटल भेजा गया, जहां कमरे में पीड़िता का शव मिला. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता एक प्रइवेट बैंक में मैनेजर थी और सायन कोलीवाड़ा इलाके में रहती थी. अधिकारी ने बताया कि शेख को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ के दौरान शोएब ने पुलिस को हत्या के बारे में बताया. इसके बाद मुंबई पुलिस ने नवी मुंबई के तुर्भे इलाके में अपने समकक्षों को इस बारे में सूचित किया. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘तुर्भे में पुलिस की एक टीम होटल पहुंची जहां उन्हें एक कमरे के अंदर महिला का शव मिला. ’’ उन्होंने कहा कि महिला आईडीएफसी बैंक की नवी मुंबई शाखा में प्रबंधक के रूप में कार्यरत थी. वह मुंबई के सायन कोलीवाड़ा इलाके की रहने वाली थी. अधिकारी ने बताया कि शव की बरामदगी के बाद शोएब को 302 (हत्या की सजा) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

Comments


bottom of page