top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

अप्राकृतिक संबंध बनाने से किया इनकार



Refused to have unnatural relations
Refused to have unnatural relations

2 भाइयों ने 12 वर्षीय विकलांग लड़के की कर दी हत्या

ठाणे : ठाणे शहर पुलिस ने शनिवार रात 2 भाइयों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी तब की गई जब जानकारी सामने आई कि इन दोनों ने तलोजा इलाके में एक 12 साल के विकलांग लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रमजान शेख और मोहम्मद शेख के रूप में हुई है. रमज़ान 20 साल का है और मोहम्मद 30 साल का है। दाइघर के ठाकुरपाड़ा इलाके में रहने वाले इन दोनों भाइयों ने अपने बगल में रहने वाले एक बच्चे की हत्या कर दी.

रमजान पड़ोस के मकान में रहने वाले 12 वर्षीय बालक को अप्राकृतिक कृत्य करने और दुष्कर्म करने के इरादे से सुनसान जगह पर ले गया। लेकिन जब इस बात का एहसास हुआ कि यह इस्मा उसके साथ कुछ बुरा करने की योजना बना रही है तो लड़के ने विरोध करना शुरू कर दिया. गुस्से में रमज़ान ने लड़के के सिर पर पत्थर मारकर उसे मारने की कोशिश की, उसे डर था कि घर जाने के बाद वह घटना के बारे में पढ़ेगा। यह देखने के लिए कि क्या वह मर गया है, उसने लड़के का फिर से गला घोंट दिया। डीसीपी (जोन-1) सुभाष बर्से ने कहा, लेकिन चूंकि यह पता नहीं था कि लड़का मरा है या नहीं, रमजान ने अपने भाई मोहम्मद को मौके पर बुलाया।

मोहम्मद के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, उसने लड़के के हाथ और पैर बांध दिए और उसे पास के पानी के कुंड में तब तक डुबाए रखा जब तक वह मर नहीं गया। उधर, बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दाइघर पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू की, लेकिन शुरुआत में उन्हें सफलता नहीं मिली।

हालाँकि, दाइघर पुलिस क्षेत्र से सटे तलोजा पुलिस को एक बच्चे का शव मिला, जिसका शरीर दाइघर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी से मेल खाता था। तलोजा पुलिस ने इसकी सूचना दाइघर पुलिस को दी. जांच के बाद पता चला कि यह शव उसी लड़के का है जो लापता हो गया था. जांच के दौरान मृत लड़के के घर के आसपास रहने वाले 8 लोगों से पूछताछ की गई. इस बीच, इन दोनों भाइयों के बयान एक-दूसरे से असंगत थे. इसलिए जब पुलिस ने दोनों से गहनता से पूछताछ की, तो उन्होंने अपराध कबूल कर लिया और घटना के बारे में बताया. ,” बुसारे ने कहा, दी गई जानकारी में बताया गया है। इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Comments


bottom of page