top of page
  • Writer's pictureBB News Live

अपहरण की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाला आरोपी तमिलनाडु से गिरफ्तार



मुंबई। सायन पुलिस स्टेशन की हद में रहने वाले एक युवक का अपहरण करने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है।जिसका नाम अब्बू उर्फ़ औरंगजेब अकबर 38 बताया जाता है।

पुलिस के अनुसार गत दिनों एक युवक की शिकायत पर पुलिस ने 299/2022 भादवी 363,384,34 के तहत मामला दर्ज किया था।इस मामले की जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को मालुम पडा की तमिलनाडु में रहता है।वरिष्ठ अधिकारियो की इजाजत लेकर सायन पुलिस की एक विशेष टीम तमिलनाडु स्थित 34 इझिलनगर, नटराजपुरम,अग्रहरम मेला,थिरुविंदमरुदुर,ता.अदुथुराई जिला.तंजावर तामिळनाडू पहुंच गई।


जहां पर से स्थानीय पुलिस की मदद से सायन पुलिस ने आरोपी अब्बू उर्फ़ औरंगजेब अकबर (38) को 22 जुलाई को रात 9.30 बजे फील्डिंग लगाकर गिरफ्तार किया है।पुलिस सूत्र बताते हैं की पुलिस ने जब उससे अधिक पूछतांछ किया तो उसने बताया की यह अपराध उसने राजा उर्फ हाजा कमलुद्दीन अब्दुल माजिद तिरची व विजय वासुदेवन के कहने पर की है।जो की थिरुवरुर,त्यागु करैकल के सहयोग से अंजाम दीया गया है।


उन आरोपियों से पूछतांछ में पुलिस को मालुम पड़ा की इस मामले विजय उर्फ पुरा विजय वासुदेवन (25) का भी इस मामले में समावेश है।जिसे भी पुलिस ने 24 ए,सबापती मुदलियन थेरु, रावेरशोर स्ट्रिट,थिरुवरुर पुलिस की मदद से सायन पुलिस ने गिरफ्तार किया।सायन पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक मनोज हिरलेकर के एक सहयोगी अधिकारी ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर बताया की हमारी पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का ट्रांजिट रिमांड लेकर उन्हें पुलिस मुंबई लाई है।मामले की अधिक जांच पुलिस निरिक्षक संतोष शेवाले व उनकी टीम कर रही है।

bottom of page